in ,

शोहर निकला किननर शादी का मज़ा काफूर

शादी को लेकर लड़की के सपने होते हैं. जब शादी हुई तो मानों जैसे लड़की की सारी मुराद पूरी हो गई हो. मगर सुहाग की सेज पर उसके पैरों से जमीन खिसक गई. शादी की खुशी पलभर में छूमंतर हो गई. शौहर की अदा ऐसी की वो हैरान रह गई दोनों के बीच रिश्ते टूटने के कगार पर आ गए.

ये मामला यूपी के जिला बरेली के मोहल्ला मलूकपुर का है जिसे वह अपना जीवन साथी बनाकर लाई थी, दरअसल वह किन्नर की तरह स्टाईल दिखाने वाला निकला. एक दो सप्ताह में जब किन्नर जैसी अदा दिखाने वाला शौहर की हकीकत सामने आई तो लड़की ने साथ रहने से इंकार कर दिया है.

लड़की का निकाह 28 अगस्त 2018 को मोहल्ले के एक लड़के के साथ हुआ था. शादी से पहले लड़के वालों ने लड़के को डांस पार्टी चलाने की बात कही थी. लड़का गुड़गांव में रहता है.

पीड़िता के मुताबिक लड़का शादियों में किन्नरों के साथ डांस करता है, वो भी लड़की के लिबास पहनकर. बोलने और चलने का अंदाज भी उसका किन्नर जैसा है. शादी की रात को ही उसने सम्बन्ध न बनाने की बात करके सो गया था. पीड़िता ने बताया कि शादी के एक दो सप्ताह बाद मोबाईल पर फोटो और वीडियों देखे तो पाव से जमीन खिसक गई. लड़का किन्नरों के साथ डांस करता था.

वो मेरी शादी में भी किन्नर दोस्तों को लेकर आया था.जब तक ये बात हमको नहीं मालूम थी.

मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने बताया कि लड़के पक्ष ने लड़की और उसके परिवार के साथ धोखा कर निकाह किया है. ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी. पीड़िता की धोखे से निकाह करने वालों को इसकी सजा मिले इसके लिए मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ड्राइविंग लाइसेंस से मिल रही हैं सरकारी नौकरियां

फैशन वीक में छाए बरेली के डिजाइनर