in ,

शोहदों से आधी आबादी परेशान

पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद महिला अपराध पर अंकुश नहीं लग पा रहा. शोहदों ने आधी आबादी का जीना दुश्वार कर दिया है. शहर में सरेआम छेड़खानी की घटनाएं हो रही हैं. दिनदहाड़े आरोपी घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश कर रहे हैं और विरोध करने पर तमंचा तान दे रहे हैं या तेजाब से जलाने की धमकी दे रहे हैं.

बारादरी

बारादरी क्षेत्र की किशोरी को माहभर पहले एक बुजुर्ग झांसा देकर ले गया और बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा. किशोरी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इज्जतनगर निवासी रशीद खां (60) एक माह पहले पीड़िता को यह कहकर अपने साथ ले गया था कि उसकी मां का एक्सीडेंट हो गया है. इसके बाद उसने किशोरी को एक कमरे में बंद कर दिया और कई दिनों तक उसके साथ रेप किया. आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत बारादरी पुलिस से की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया , शुक्रवार को उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया.

सुभाषनगर

छात्रा को अकेला पाकर शोहदा उसके घर में घुस गया और छेड़खानी करने लगा. शोर मचाने पर आरोपी भाग निकला.पीड़िता के मां-बाप इसकी शिकायत करने आरोपी के घर गए तो उन्हें बंधक बना लिया गया. उन पर जबरन समझौता करने का दबाव बनाया गया. सुभाषनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. सुभाषनगर के करेली में रहने वाली महिला ने बताया कि उनकी बेटी क्षेत्र के एक स्कूल में 11वीं की छात्रा है. उसे तिलक कॉलोनी निवासी अरविंद काफी समय से परेशान कर रहा है. वह अक्सर छात्रा को सरेराह रोककर फब्तियां कसता है और अश्लील इशारे करता है. 11 अक्तूबर को वह छात्रा के घर में घुस गया और छेड़छाड़ करने लगा. विरोध करने पर वह चला गया, मगर जाते-जाते धमकी दे गया कि पुलिस से शिकायत की तो चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा.

करेली

सुभाषनगर के करेली में रहने वाली एक महिला से मोहल्ले के ही कुछ युवकों ने नशे में छेड़खानी कर दी. विरोध करने पर आरोपियों ने गाली-गलौज और मारपीट की. महिला का आरोप है कि मोहल्ले में रहने वाले इकबाल, हसन और परवेज बीती सात अक्तूबर को शाम के वक्त शराब पीकर उसके घर के बाहर आए, महिला को देखकर तीनों अश्लील बातें करते हुए फब्तियां कसने लगे. महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसका हाथ पकड़ लिया और छेड़खानी करने लगे. पीड़िता के शोर मचाने पर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. पीड़िता ने इसकी शिकायत सुभाषनगर पुलिस से की. पुलिस ने शुक्रवार को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

गुसाई गौटिया

बारादरी के गुसाई गौटिया में रहने वाली महिला का कहना है कि कुछ दिनों पहले उनके घर में एक सिक्योरिटी गार्ड किराये पर रहता था. आरोप है कि सिक्योरिटी गार्ड महिला पर बुरी नजर रखता था. इसलिए महिला ने उससे घर खाली करवा दिया. इससे नाराज गार्ड सप्ताह भर पहले लाइसेंसी बंदूक लेकर महिला के घर पहुंचा और छेड़खानी करने लगा.आरोपी ने रेप की कोशिश की तो महिला ने शोर मचा दिया. इस पर आरोपी ने उसे पीटा और फरार हो गया. पीड़िता ने गुरुवार को बारादरी पुलिस से शिकायत की.

प्रेमनगर

प्रेमनगर निवासी युवक ने बताया कि बुधवार रात करीब नौ बजे उसकी पत्नी घर में अकेली थी. इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाला अंकित बिसारिया उनके घर में घुस गया और पत्नी के साथ रेप करने की कोशिश की. महिला ने शोर मचाया तो लोगों की भीड़ जुट गई. यह देखकर आरोपी भाग निकला. अब वह पीड़ित परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहा है. युवक की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया.

 

 

वीरपाल सिंह यादव शिवपाल की पार्टी में शामिल, सपा में खलबली

ड्राइविंग लाइसेंस से मिल रही हैं सरकारी नौकरियां