in ,

रुविवि में छेड़छाड़ करने वाले शोहदे को बख्शा नहीं जाएगा

एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय कैंपस में कक्षा के अंदर घुसकर छात्रा से छेड़खानी करने वाले शोहदे पर कार्रवाई जरूर होगी. छात्रा के शिकायती पत्र का इंतजार है.

अगर वह सोमवार को शिकायत करती हैं तो ठीक, वरना विवि प्रशासन अपने स्तर से शोहदे का पता लगाकर मुकदमा दर्ज कराएगा.

कैंपस के अंदर छेड़खानी का दुस्साहस करने वाले को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. यह बात चीफ प्रॉक्टर प्रोफसर बीआर कुकरेती ने कही.

दरअसल, शनिवार को विवि में एक परास्नातक की कक्षा में छात्रा से छेड़खानी हुई थी. छेड़खानी करने वाला शोहदा विवि का छात्र नहीं है. इसके बावजूद वह छात्रा को तंग कर विवि में आता रहता था.

शनिवार को जब छात्रा अपनी कक्षा में जा रही थी, तो कक्षा से छात्रा का मोबाइल छीनकर भाग गया. घटना के पीड़ित छात्रा के अभिभावक कैंपस पहुंचे. इस घटना ने विवि की सुरक्षा पर फिर सवाल उठा दिए हैं कि वह छात्राओं की सुरक्षा को लेकर रत्ती भर फिक्रमंद नहीं है.

पारिवारिक मसला घर पर निबटाएं :

छेड़खानी करने वाला आरोपित युवक छात्रा का मौसेरा भाई बताया जा रहा है. विवि प्रशासन ने साफ किया है कि उनका पारिवारिक मामला घर तक सीमित है. युवक ने कैंपस में घुसकर छेड़खानी का अपराध किया है.

दिल्ली से बरेली तक करता रहा तंग :

पीड़ित छात्रा ने दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक किया है. जबकि छेड़खानी करने वाला युवक भी दिल्ली में पढ़ता था. आरोप है कि उसके तंग करने से ही छात्रा दिल्ली छोड़कर वापस बरेली आ गई.

नए सत्र की पहली घटना

जुलाई में शुरू हुए शैक्षिक सत्र की विवि में छेड़खानी की यह पहली घटना है. गत शैक्षिक सत्र में दीक्षा समारोह से पहले पीजी छात्रा से छेड़खानी हुई थी.

इसके बाद पीजी की एक अन्य कक्षा में छात्राओं के लिए अश्लील कविता लिखकर वायरल की गई थी. इसके बाद एक और घटना पीजी की छात्रा के साथ सामने आई थी.

 

बरेली में गन्ना उत्पादक कॉलेज में अनियमितताओं शिकायत के बाद जांच शुरू

त्रिपुरा जन सेवा आयोग (TPSC) पद हैं कम इसलिए जल्द करें आवेदन