in ,

फ़ेसबुक फोटो से मची सियासी हलचल

एसएसपी मुनिराज गोबू का बरेली आने के बाद से ही विवादों से चोली दामन का साथ रहा है. कांवड़ से लेकर मोहर्रम तक भाजपा विधायक और सांसद से उनकी ठनी रही. बची कसर जन्माष्टमी की शोभायात्रा के दौरान पूरी हो गई. अब एसएसपी का बामसेफ नेता और उनके बच्चों के साथ वाला फोटो फेसबुक समेत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसमें विधायक समेत भाजपा नेता कह रहे हैं कि एसएसपी बामसेफ नेता के घर चाय पीने गये थे. वहीं एसएसपी मुलाकात को एक इत्तेफाक बता रहे हैं.बामसेफ के पूर्व जिला संयोजक रमेश सागर राजेंद्रनगर की पीडब्ल्यूडी कालोनी के सरकारी आवास में रहते हैं. उनके चकबंदी में इंस्पेक्टर भाई डीडीपुरम में रहते हैं. रमेश सागर ने आठ अक्टूबर को एक फोटो फेसबुक पर डाला है. इसमें उन्होंने लिखा कि बरेली के ईमानदार और तेजतर्रार आईपीएस मुनिराज गोबू के साथ मैं और मेरे बच्चे.

रमेश सागर के बेटा और बेटी की तस्वीर भी फेसबुक पर हैं. उस पर एसएसपी के पीआरओ समेत कई लोगों ने दर्जनों कमेंट किये हैं. फेसबुक पर पोस्ट पड़ने के बाद भाजपा नेताओं ने उसे लपक लिया है. एसएसपी की बामसेफ नेता के साथ वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की गई है. कहा गया है कि विधायकों की चाय पार्टी स्थगित करने वाले एसएसपी मुनिराज सरकार के विरोधी बामसेफ नेता के घर चाय पीने गये हैं.

कब से ढूंड रहे थे आख़िर मिल ही गये गब्बर, सांभा और कालिया

पांचवें दिन डेमू ने फिर से भरी रफ्तार