in ,

बरेली: स्टेडियम में चल रही जिला बास्केटबॉल लीग में राधामाधव की लड़कियां जीतीं

गुरुवार को स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में चल रही जिला बास्केटबॉल लीग में बालिका वर्ग का एक और बालक वर्ग के दो सेमीफाइनल मैच खेले गए.

इनमें प्रतिद्वंदी टीम को हराकर राधामाधव, बिशप कॉनराड और मानसस्थली स्कूल की टीमें फाइनल में पहुंच गई. राधामाधव स्कूल की छात्राओं ने तो फाइनल में प्रवेश कर लिया लेकिन छात्र मैच हार गए.

बालिका वर्ग के सेमीफाइनल मुकाबले में राधामाधव पब्लिक स्कूल ने सेंट फ्रांसिस स्कूल को 34-14 से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया. विजेता टीम की दिव्यांका ने अपनी टीम के लिए 12 अंक अर्जित किए. जबकि सेंट फ्रांसिस की जसकीरत ने 12 अंक अर्जित किए.

बालक वर्ग के पहले सेमीफाइनल मैच में राधा माधव पब्लिक स्कूल की टीम 48-37 अंक से बिशप कॉनराड स्कूल से हार गई. बिशप के तुषार ने 20 अंक अर्जित किए. राधामाधव के अशरफ ने अपनी टीम के लिए 13 अंक अर्जित किए.

बालक वर्ग के दूसरे सेमीफाइनल में मानस स्थली स्कूल की टीम ने सेंट फ्रांसिस स्कूल को 39-18 अंकों से हराकर फाइनल में जगह बनाई. विजेता टीम के हर्ष तोमर ने 17 अंक अर्जित किए तो हारी टीम के रोकन ने अपनी टीम के लिए 06 अंक दिलाए.

डेविड मेसन, मोहम्मद कमर, पंकज, गोत्रिका शाक्य, संजय सिंह, सुरेश शर्मा, प्रशांत कुमार निर्णायक रहे. शुक्रवार को सायंकालीन सत्र में हाइलाइट मैच खेले जाएंगे और 15 अगस्त को सायंकालीन सत्र में दोनों वर्गो का फाइनल मैच होगा.

महत्वपूर्ण तथ्य

-जिला बास्केटबॉल टीम में गुरुवार को खेले गए तीन सेमीफाइनल मैच

-स्टेडियम में पंद्रह अगस्त को शाम के सत्र में होगा फाइनल मैच

बरेली: नाथ नगरी में धूमधाम से बाबा महाकाल की निकाली गयी पालकी

बरेली: तेजी से आ रही ट्रेन के साथ सेल्फी लेना युवाओं की जिंदगी पर पड़ रहा भारी, दी जानकारी