in ,

बरेली मे बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की गुंडागर्दी आधिकारी से की मारपीट

बिथरीचैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल फिर विवादों में घिरे गए हैं. उनपर शुक्रवार दोपहर डूडा कार्यालय पहुंचकर परियोजना अधिकारी को पीटने का आरोप है. पीओ ने फिलहाल लिखित में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है लेकिन, मारपीट की पुष्टि की.

शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे का मामला है. रामपुर गार्डन स्थित डूडा कार्यालय में विधायक पप्पू भरतौल और उनके समर्थक पहुंचे. उस समय परियोजना अधिकारी (पीओ) विनय कुमार सिंह अपने कक्ष के बाहर खड़े थे.

गाड़ी से उतरते ही विधायक ने चार दिन से फोन नहीं उठाने पर नाराजगी जताई. पीओ का आरोप है, इसी दौरान आक्रोशित विधायक के समर्थकों ने घेर लिया.

उनके साथ मारपीट करने लगे. धक्कामुक्की में चश्मा भी नीचे गिर गया, जो पैर से कुचल दिया गया. पीओ का आरोप है कि इसके बाद विधायक उन्हें कमरे में ले गए और दरवाजा बंद कर फिर मारपीट की. मामला इंटरलॉकिंग सड़कों के टेंडर का बताया जा रहा है.

वर्जन —

मेरे ऊपर कभी मां-पिता ने हाथ नहीं उठाया, लेकिन विधायक ने मारपीट की. इसकी शिकायत मैं डीएम करूंगा. इसके अलावा मुझे कुछ नहीं कहना है.

विनय कुमार सिंह, परियोजना अधिकारी, डूडा – मारपीट का आरोप गलत है. वह हमारा फोन चार दिन से नहीं उठा रहे थे. वहां चाय पीने के लिए गए थे.

सुना है छह करोड़ के टेंडर कैंसिल हुए हैं, हो सकता है कि उन्हीं लोगों ने वहां हंगामा किया हो. वे ही अफवाह फैला रहे हैं. हम वहां काफी देर बैठे रहे और चाय पीकर फिर नगर निगम चले गए.

– राजेश मिश्रा (पप्पू भरतौल), विधायक, बिथरी चैनपुर (बरेली) – हमारे संज्ञान में मामला फिलहाल नहीं है. पीओ ने कोई सूचना नहीं दी है. घटना हुई है तो वाकई निंदनीय है.

– आरके श्रीवास्तव, नगर आयुक्त पीडी की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है. पीओ का फोन बंद है. यदि मारपीट की कोई शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी.

सत्येंद्र कुमार, प्रभारी डीएम व सीडीओ

बरेली शहर में निगम कराएगा ठेके पर सड़कों की सफाई

बरेली: बैंड बाजों के साथ नगर भ्रमण पर निकले भगवान जगन्नाथ, झूम उठे भक्त