in ,

बरेली में तहसील गेट के पास महिला वकील की गला रेतकर हत्या

कलक्ट्रेट किनारे तहसील गेट के पास एक महिला वकील की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई. घर में बाहर से ताला डाल कर हत्यारोपी फरार हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला का अपने पति से विवाद चल रहा था.

बरेली में तहसील गेट के पास रहने वाली अधिवक्ता सीमा कौशिक (62) की शनिवार रात को गला काटकर हत्या कर दी गई. वह तहसील परिसर में वकालत करती थी. पति रिटायर्ड इंस्पेक्टर सोमेंद्र शर्मा से विवाद की वजह से वह अलग रहती थी.

14 साल से सिविल लाइंस में झंकार ज्वेलर्स के मकान में किराए पर रहती थी. मकान को लेकर भी उनका मालिक से विवाद चल रहा था. कोतवाली इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने बताया कि सीमा शर्मा के पति रिटायर्ड इंस्पेक्टर सोमेंद्र शर्मा को सूचना दे दी गई है.

वह मुरादाबाद में रहते हैं. महिला का बेटा आकाश शर्मा पुलिस में कांस्टेबल है . उसको भी बता दिया गया है. आईजी डीके ठाकुर, एसएसपी मुनिराज के साथ पुलिस ने घटना का जायजा लिया. हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है.

62 लाख में बेची थी महिला ने रामपुर के प्रॉपर्टी

महिला अधिवक्ता सीमा कौशिक ने 62 लाख में रामपुर की प्रॉपर्टी बेची थी. कुछ दिन पहले ही उन्होंने इसकी रजिस्ट्री कराई थी. प्रॉपर्टी विवाद को लेकर भी हत्या की आशंका जताई जा रही है.

घर में मिली कोल्डड्रिंक की बोतल और दो गिलास

पुलिस सूत्रों के मुताबिक महिला के करीबी लोगों ने ही उसकी हत्या की है. घर के अंदर कोल्डड्रिंक और दो ग्लास मिले हैं. आशंका है कि हत्यारोपी जान पहचान के थे. महिला ने उनकी आवभगत की. उन्हें कोल्ड ड्रिंक पिलाई. इसके बाद हत्यारोपियों ने उनकी हत्या कर दी.

बरेली कॉलेज के प्राचार्य करेंगे फैसला कब खुलेगा ताला

पश्चिम बंगाल कोलकाता म्युनिसिपल कॉरपोरेशन में 200 पद पर निकली भर्ती