in ,

बरेली में खनन माफिया और बीजेपी नेताओं की सांठगांठ पुलिस प्रशासन की मुहिम कर रही तार- तार

बरेली में खनन माफिया और बीजेपी नेताओं की सांठगांठ पुलिस प्रशासन की मुहिम तार- तार कर रही है. शनिवार सुबह एसीएम चतुर्थ रोहित यादव ने उत्तराखंड से रेत लेकर आ रहे ओवरलोड ट्रक को पकड़ लिया. ट्रक का वजन कराने के लिए अपने गार्ड को धर्मकांटे पर भेज दिया.

धर्मकांटे पर बीजेपी के झंडा लगी गाड़ी में बैठकर कुछ दबंग आए. गार्ड की पिटाई की और ट्रक को छुड़ा ले गए. बरेली में खनन को लेकर पहले भी बीजेपी के नेताओं के नाम आते रहे हैं. बिथरी क्षेत्र में कई बार प्रशासन खनन की गाड़ियां पकड़ चुका है.

एफआईआर तक दर्ज कराई गई है. बावजूद इसके अवैध खनन और ओवरलोडिंग वाहनों को रोकने का अभियान नाकाम रहा है. शनिवार सुबह कैंट क्षेत्र के लाल फाटक रोड पर एसीएम रोहित यादव ने एक ओवरलोड ट्रक पकड़ा था. इसमें रेत भरा हुआ था. रेत उत्तराखंड के बाजपुर से आ रहा था.

एसीएम ने अपने गार्ड को धर्मकांटे पर जाकर ट्रक का वजन कराने को कहा. इसी बीच ट्रक के ड्राइवर ने फोन पर किसी को जानकारी दी. कुछ ही मिनट में बीजेपी का झंडा लगी कार में बैठकर कुछ लोग आए. मजिस्ट्रेट के गार्ड को पीटा और ट्रक को छुड़ा ले गए.

गार्ड ने कुछ दूर गाड़ी में बैठे एसीएम को जाकर पूरी वारदात की जानकारी. मजिस्ट्रेट ने कैंट थाने की पुलिस को ओवरलोड ट्रक जिसका नंबर यूपी 25 सीटी 3245 है को पकड़ने के आदेश दिए हैं. साथ ही वारदात को अंजाम देने वाले नेताओं के खिलाफ एफआईआर कराने की तैयारी की जा रही है.

बरेली के दीपक महरा ने मुंबई में आयोजित समारोह में अवार्ड पाकर शहर का नाम किया रोशन

सुधांशु महाराज के आयोजित कार्यक्रम में सुबह के सत्र में योग क्रिया करने और प्रवचन सुनने के लिए श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़