in ,

बरेली: बागपत जेल में बंद कुख्यात बदमाश वरुण लुहारी को बरेली की सेंट्रल जेल में किया गया शिफ्ट

पूर्वांचल के डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद बागपत की जिला जेल में कुख्यात बंदियों को दूसरी जेलों में शिफ्ट किया जा रहा है.

शासन के आदेश बागपत जेल में बंद कुख्यात बदमाश वरुण लुहारी को बरेली की सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया है. प्रशासन ने वरुण लुहारी के बरेली सेंट्रल में पहुंचने की रिपोर्ट शासन को भेज दी है. बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी.

बजरंगी की हत्या के बाद से बागपत जेल से कुख्यात बंदियों को दूसरे जिलों की जेल में शिफ्ट किया जा रहा है. बजरंगी के हत्यारोपी सुनील राठी को फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में शिफ्ट करने के बाद कुख्यात अपराधी वरुण लुहारी को बरेली की सेंट्रल जेल भेज गया है. बागपत जेल से लुहारी को कड़े सुरक्षा इंतजाम में बरेली सेंट्रल पहुंचाया गया.

बागपत से लेकर बरेली तक रास्ते में सभी जिलों की पुलिस ने बार्डर टू बार्डर सुरक्षा मुहैया कराई. वरुण को बरेली सेंट्रल जेल में कड़ी चौकसी की जा रही है. उसकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है. शासन ने डीएम को पत्र भेजकर वरुण के सेंट्रल जेल में शिफ़्ट होने की रिपोर्ट मांगी थी.

जो प्रशासन ने भेज दी.

वरुण को बागपत की जिला जेल से बरेली की सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया है. शासन के आदेश पर वरुण को सेंट्रल जेल लाया गया है. शासन को वरुण के सेंट्रल जेल पहुंचने की रिपोर्ट भेज दी गई है. ओपी वर्मा, एडीएम सिटी

मोबाइल पर खास नजर

अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सेंट्रल जेल में वरुण के मोबाइल के इस्तेमाल करने पर कड़ी निगरानी की जा रही है. बागपत जेल में वरुण लुहारी के पास से कई बार मोबाइल बरामद हुआ था. जेल में मोबाइल कैसे पहुंचता था इसको लेकर जांच चल रही है. सेंट्रल जेल प्रशासन वरुण लुहारी को लेकर खास चौकसी बरत रहा है. जेल के अंदर मोबाइल से बात कराने वालों पर की गोपनीय निगरानी की जा रही है.

दो बदमाश और आएंगे सेंट्रल जेल में

बागपत जेल से दो और खतरनाक बंदियों को सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया जाना है. शासन ने बंदियों की शिफ्टिंग को मंजूरी दे दी है. एडीएम सिटी ने बताया कि बागपत जेल प्रशासन दोनों बंदियों को शिफ्ट करने की तारीख के बारे में जानकारी देगा. सूचना आने का इंतजार है.

 

बरेली आश्रय घर में एक साल में 12 महिलाओ की मौत

स्वतंत्रता संग्राम की तमाम निशनियाँ बरेली में मौजूद, उन्ही में से एक है बरेली कॉलेज