in ,

बरेली : नगर निगम टीम से बानखाना चौराहे पर पहले मकान का छज्जा तोड़ते ही हुआ हंगामा

सोमवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत निगम की टीम ने आलमगिरिगंज, मठ चौकी क्षेत्र में तोड़फोड़ की. कार्रवाई से दुकानों की न फर्श बची न सीढ़ियां. सभी पर जेसीबी का कहर टूटा. दोपहर बाद बानखाना में जेसीबी और पूरा अमला दाखिल हुआ.

चौराहे पर पहले मकान का छज्जा टूटते ही हंगामा हो गया. लोगों ने जमकर विरोध किया और निगम के जेई को घेर लिया. हंगामा बढ़ने पर मामला नगर आयुक्त तक पहुंचा. निगम टीम आगे कार्रवाई नहीं कर सकी. बानखाना में नगर निगम की टीम मोहलत देकर लौट गई.

नगर निगम का दस्ता अपने शेड्यूल के अनुसार दोपहर 12 बजे आलमगिरि गंज में कार्रवाई को दाखिल हुआ. यहां के बाद करीब ढाई बजे बानखाना पहुंचा. गुद्दड़बाग फैयाज बिल्डिंग के पास स्थित फरीदुद्दीन के मकान का छज्जा तोड़ा.

नीचे इसी मकान की मार्केट की स्थित सीमा मेडिकल स्टोर, दुकानदार अनवर की अरीबा सूट कलेक्शन और नबी हसन की बिरयानी स्टोर के बोर्ड से लेकर शटर तक बंद होने के बावजूद उखाड़ दिए.

बंद दुकानों पर जेसीबी चलते पूरा बाजार और स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए. जेसीबी के आगे आ गए. छज्जा टूटने के बाद जेसीबी नहीं चलने दी.

नपाई रही अधूरी : विरोध बढ़ने पर अतिक्रमण हटाओ अभियान के प्रभारी जयपाल सिंह और जोन के कनिष्ठ अभियंता मौके पर पहुंचे. टीम ने सड़क की चौड़ाई और घरों के बीच की दीवार की पैमाइश करो फीता डलवाया लेकिन, विरोध के चलते पैमाइश भी पूरी नहीं हो सकी.

Bazar India Sale (Fashion Ke Sath Bachat Bhi), Bareilly

बरेली: स्लाटर हाउस चलाने वालों ने बंदूक दिखा कर जांच टीम से छीन लिए सैम्पल, सभासद को भी धमकाया