in ,

बरेली: नगर निगम की टीम ने बानखाना में अवैध दुकानों पर चलाया बुलडोजर

शुक्रवार को नगर निगम की टीम ने बानखाना में अवैध रूप से बनी दो दुकानों पर बुलडोजर चला दिया. कार्रवाई होती देख दुकान मालिक ने विरोध किया मगर पुलिस ने पीछे हटा दिया.

बानखाना में घोसियों वाले चौराहा पर नगर निगम का वर्षो पुराना सार्वजनिक शौचालय है. पार्षद के प्रस्ताव पर उसे मार्डन शौचालय बनाया जाना है. इसके लिए गुरुवार को नगर निगम की टीम वहां निरीक्षण करने गई थी. मौके पर देखा था कि शौचालय के पास डलावघर के बराबर में दो अवैध दुकानें बना ली गईं.

टीम ने इसकी जानकारी नगर आयुक्त को दी तो उन्होंने मानचित्रकार को मौके पर भेजा. नापजोख में दोनों दुकानें अवैध रूप से बनी पाई गईं थीं. जिसके बाद वहां लाल निशान लगाकर एक दिन का समय देकर टीम लौट आई थी. शुक्रवार शाम को नगर निगम की टीम पुलिस बल लेकर दोबारा वहीं पहुंची.

अवैध दुकानें तोड़ना शुरू कर दिया. यह देख दुकान बनाने वाले मुन्ना कुरैशी और उनके बेटे व रिश्तेदार भड़क गए. उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस ने सभी को शांत कर दूर हटाया.

दुकानें तोड़ने के बाद पुराना शौचालय और उसके पास का कमरा भी ध्वस्त कर दिया गया. टीम में जयपाल सिंह पटेल, विवेक कुमार, धनवीर सिंह, एके दुबे, शमशुल हसन, साबिर अली, हीरा लाल, सुनील शर्मा आदि मौजूद रहे.

बरेली: ट्रैफिक को देखते हुए किला पुल के समानांतर पुल की बंधी उम्मीदे

महापौर जी! बरेली शहर में इन सड़कों का कराइए चौड़ीकरण