in ,

बरेली : जनरेटर हटाने पर नगर निगम कर्मी को मारा थप्पड़, हुआ हंगामा

बुधवार को नगर निगम की टीम ने भारी विरोध के बावजूद अयूब खां चौराहे से कुतुबखाना तक अवैध रूप से किए गए निर्माण ढहा दिए.

इस दौरान वर्षो से काबिज लोगों ने हंगामा करते हुए टीम के साथ हाथापाई कर दी. एक कर्मचारी को थप्पड़ मारने पर पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया.

अतिक्रमण हटाओ अभियान के प्रभारी उत्तम वर्मा के नेतृत्व में बुधवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे टीम अयूब खां चौराहा पहुंची. वहां सड़क किनारे अवैध रूप से बने चबूतरे और टीनशेड व दुकानों के छज्जे भी गिरा दिए.

मान्यवर शोरूम के पास से जनरेटर हटाने पर इमरान, याकूब व अवधेश ने विरोध शुरू कर दिया. जनरेटर को लेकर नगर निगम टीम व दुकान कर्मियों में छीनाझपटी भी हुई.

इस दौरान पैर पर जनरेटर का पहिया चढ़ने के दौरान युवक ने नगर निगम कर्मी को थप्पड़ मार दिया. इससे वहां भगदड़ मच गई. टीम से हाथापाई भी हुई.

पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया. पहलवान साहब की मजार के बराबर में बनी दुकान भी ढहा दी. जिला अस्पताल गेट तक दुकानों के चबूतरे तोड़े.

टीम प्रभारी जयपाल सिंह ने बताया कि 48 स्थानों पर अवैध निर्माण ढहाए. टीम में अनुज कुमार, विवेक कुमार, हीरा लाल, आनंद स्वरूप आदि मौजूद रहे.

स्लैब तोड़ने पर दिखा नाला

सिविल लाइंस में बड़ा हनुमान मंदिर के पास दुकानों के आगे नाला है, लेकिन वह स्लैब डालकर पाट दिया गया था. बुधवार को स्लैब तोड़े गए, तब वहां नाला दिखाई दिया.

चबूतरे तोड़े और छज्जे छोड़े

जिला अस्पताल रोड पर टीम को देखकर दुकानदारों ने शटर गिरा लिए थे. टीम ने अस्पताल की दीवार से सटकर बने फुटपाथ भी उखाड़ दिया.

भाजपा नेता का अवैध निर्माण ढहाया

टीम ने भाजपा नेता के अवैध निर्माण को भी ढहा दिया. हनुमान मंदिर के पास एक भाजपा नेता ने अवैध रूप से चबूतरा बना लिया था.

वर्जन –

शहर में अतिक्रमण किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगा. अभियान के दौरान टीम से मारपीट की सूचना मिली है. मारपीट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

आरके श्रीवास्तव, नगर आयुक्त

बरेली : जिले में नहीं एक भी पॉलीथीन बनाने की फैक्ट्री

बरेली : शहर के सभी धर्मस्थलों पर बिना अनुमति बज रहे लाउडस्पीकर 20 जनवरी तक उतार लिए जाएं