in ,

बरेली: चौपला ब्रिज को वाई शेप बनाने मे पीली कोठी बनी दीवार, जाम से शहर परेशान

चार साल से चौपला पर एक और ओवर ब्रिज बनाने के दावे किए जा रहे हैं. पिछली सपा सरकार में कई बार चौपला पर ब्रिज बनाने की नापजोख की गई डीपीआर बनाया गया. मगर ब्रिज धरती पर नहीं उतरा. प्रदेश में योगी सरकार आते ही चौपला पर वाई शेप ब्रिज बनाने की घोषणाएं शुरू हो गई.

वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने चौपला पर ब्रिज बनवाने का ऐलान कियाडिप्टी सीएम केशव मौर्या ने सर्किट हाउस मंच से चौपला ब्रिज की घोषणा कर दी ब्रिज के लिए 78 करोड़ की रकम जल्द रिलीज करने का ऐलान किया. सब दावे हवाई साबित हए.

धीरे-धीरे ठंडे बस्ते में जा रहा है.पब्लिक जाम से रोज दो-चार हो रही है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की घोषणा के बाद सेतु निगम चौपला ब्रिज का डिजाइन तैयार करने में जुट गया. लखनऊ से एक्सपर्ट बुलाए गए.

मिट्टी की जांच कराई गई उसके बाद डिजाइन पर अंतिम मुहर लगाई गई. वाई शेष ओवर ब्रिज बनाने की डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट शासन को भेजी गई. चौपला ब्रिज पर राजनीति भी शुरू हो गई. चौपला ब्रिज के नए डिजाइन में पीली कोठी आ गई.

सेतु निगम ने पीली कोठी के अधिग्रहण का प्रस्तावदे दिया. सेतु निगम के प्रस्ताव के बाद राजनीति भी शुरू हो गई. सिविल कोर्ट ने पीली कोठी के तोड़ने पर स्टे दे दिया. पीली कोठी के स्टे को बेकेट कराने के लिए किसी स्तर से कोई कोशिश नहीं हो रही.

मंत्री और अधिकारी सबने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है. चौपला पर हर वक्त जाम की हालात बने हए हैं. चार साल से चौपला पर एक और ओवर ब्रिज बनाने के दावे किए जा रहे हैं. पिछली सपा सरकार में कई बार चौपला पर ब्रिज बनाने की नापजोख की गई डीपीआर बनाया गया.

मगर ब्रिज धरती पर नहीं उतरा. प्रदेश में योगी सरकार आते ही चौपला पर वाई शेप ब्रिज बनाने की घोषणाएं शुरू हो गई. वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने चौपला पर ब्रिज बनवाने का ऐलान कियाडिप्टी सीएम केशव मौर्या ने सर्किट हाउस मंच से चौपला ब्रिज की घोषणा कर दी ब्रिज के लिए 78 करोड़ की रकम जल्द रिलीज करने का ऐलान किया.

सब दावे हवाई साबित हए. धीरे-धीरे ठंडे बस्ते में जा रहा है. पब्लिक जाम से रोज दो-चार हो रही है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की घोषणा के बाद सेतु निगम चौपला ब्रिज का डिजाइन तैयार करने में जुट गया. लखनऊ से एक्सपर्ट बुलाए गए.

बरेली में 19 जुलाई से तलाक पीड़ित महिलाएं चलाएंगी ई-रिक्शा

Bareilly To Pilibhit Train