in ,

बरेली को मिलेंगी विकास प्रोजेक्ट की कई सौगात

बीजेपी सरकार ने अलगे साल होने वाले लोकसभा चुनाव की जमीन तैयार करनी शुरू कर दी है. नए साल के शुरूआत में बरेली को कई विकास परियोजनाओं की सौगात मिलेगी. चुनाव आचार संहिता लगने से पहले दो महीने के अंदर कई बड़ी विकास परियोजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण किए जाएंगे.

मुख्य सचिव ने सभी विभागों के अधिकारियों से शिलान्यास और लोकार्पण वाले प्रोजेक्ट की लिस्ट मांगी है.

अगले साल लोकसभा चुनाव होगा। लोकसभा चुनाव में बीजेपी सरकार विकास को मुद्दा बनाने की तैयारी कर रही है. चुनाव से पहले बीजेपी सरकार बरेली को विकास की परियोजनाओं का तोहफा देने की तैयारी में है. बड़ी विकास परियोजनों को अपनी उपलब्धियों में गिनाना चाहती है.

बरेली को चौपला ओवर ब्रिज और सेटेलाइट ओवर ब्रिज के शिलान्यास कराने की तैयारी की जा रही है.प्रदेश सरकार दोनों ओवर ब्रिज के लिए पहले ही बजट जारी कर चुकी है. प्रदेश सरकार ने आईवीआरआई ओवर ब्रिज को हर हाल में दो महीने के अंदर पूरा करने का टारगेट दिया है. सेतु निगम ने अपने हिस्से का करीब 95 फीसदी काम पूरा कर लिया है. रेलवे से भी ट्रैक के ऊपर के ब्रिज के निर्माण को रफ्तार दे रहा है.

नाथ नगरी एयर टर्मिनल से दो महीने के अंदर उड़ान शुरू कराने की कवायद है. कमिश्नर ने 26 जनवरी तक का अधिकारियों को टारगेट दिया है. बहेड़ी में बन रहे वर्णसंकर पशु उत्थान केंद्र का लोकार्पण के लिए तैयार किया जा रहा है. इसके अलावा सीएम की घोषणा में शामिल बरेली की 12 परियोजनाओं का भी शिलान्यास होगा. लोकसभा चुनाव की आचार संहिता से पहले शिलान्यास और लोकार्पण कवायद तेज हो गई है. मुख्य सचिव ने सभी विभागों के अधिकारियों से दो महीने में शिलान्यास और लोकार्पण के लायक प्रोजेक्ट की सूची मुहैया कराने को कहा है.

 

बरेली: एसएसपी ने सुबह से लेकर रात तक कराई चेकिंग

बरेली: डिप्टी सीएम का अफसरों का फरमान भरतौल बुरे नहीं, जो कहते हैं इनकी सुनो