in ,

बरेली के मीट व्यापारी की पुलिस की पिटाई से दिल्ली अस्पताल में मौत

पुलिस की कार्रवाई से घायल मीट व्यापारी की दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई. परिवार वाले शव लेकर दिल्ली से बरेली रवाना हो गए हैं. घटना को लेकर पुलिस के खिलाफ लोगों में आक्रोश है.

बारादरी में सकलैन नगर के रहने वाले मोहम्मद सलीम कुरैशी उर्फ मुन्ना की कांकर टोला पुलिस चौकी के पास मीट की दुकान है. 14 जून को बारादरी थाने के दरोगा और सिपाही अंजुम शादी हॉल पहुंचे. उन्होंने मुन्ना को पूछताछ के लिए बुलाया. मुन्ना की मां से पुलिस पूछताछ कर रही थी.

इसी दौरान मुन्ना भी मैरिज हाल में आ गया . उसके पहुंचते ही दरोगा और सिपाही गोवंशीय पशुओं की तस्करी और काटने का आरोप लगाते हुए मुन्ना की पिटाई शुरू कर दी. जिससे मुन्ना की हालत बिगड़ गई. उसे खून की उल्टी आ गई. इसके बाद पुलिस वाले उसे छोड़कर फरार हो गए थे.

मुन्ना को फौरन स्टेडियम रोड के एक अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद उसे भोजीपुरा के मेडिकल कॉलेज ले गए. हालत नाजुक होने पर दिल्ली रेफर कर दिया गया था. जहां गुरुवार सुबह को मुन्ना की मौत हो गई.

परिवार वाले पुलिस के पीटने की वजह से मौत होने का आरोप लगा रहे हैं. इस मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने चौकी इंचार्ज कांकरटोला और दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है.

 

 

Gala Agency, Bareilly

आज शहर में जनकपुरी गुरुद्वारा से निकलेगा नगर कीर्तन