in ,

बरेली: एडीजी ने पैदल घूमकर लिया सुरक्षा का जायजा

उर्स में सुरक्षा और ट्रैफिक इंतजामों को लेकर एडीजी प्रेमप्रकाश रविवार को इस्लामिया ग्राउंड पहुंचे. उन्होंने सीओ और इंस्पेक्टर से उर्स की सुरक्षा व्यवस्था, ट्रैफिक मैनेजमेंट की जानकारी ली. उन्होंने अफसरों को निर्देश दिये कि पुलिस की ड्यूटी चेक करें. ड्यूटी से गायब पुलिस वालों की जगह पर दूसरे पुलिसकर्मियों को तैनात किया जाये.

नदारद पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाये. काफी देर तक एडीजी ने पैदल घूम कर सुरक्षा इंतजामों को परखा. इसके बाद सीओ और इंस्पेक्टर को सुरक्षा व ट्रैफिक मैनेजमेंट को लेकर टिप्स दिये. एसपी ट्रैफिक सुभाष चंद्र गंगवार के निर्देश पर इस्लामिया ग्राउंड, सिटी स्टेशन,चौपला चौराहा और मथुरापुर में चार स्थानों पर ड्रोन कैमरों को लगाया गया है.

जिससे संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा सके. आईजी डीके ठाकुर और एसएसपी मुनिराज ने भी इस्लामियां ग्राउंड और मथुरापुर में चल रहे उर्स की सुरक्षा और क्राउड मैनेजमेंट की मानीटरिंग की.

भीड़ की वजह से बढ़ीं मोबाइल लूट की घटनाएं

शहर में लाखों की भीड़ होने की वजह से मोबाइल लूट और चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं. कोतवाली से लेकर बारादरी और किला थाने में दर्जनों मोबाइल चोरी, मोबाइल गिरने और लूटे जाने की तहरीर दी गई है.

इसको लेकर पुलिस में खलबली मची है. सीबीगंज में खड़ौआ के रहने वाले विपिन कुमार ने बारादरी पुलिस से मोबाइल लूटे जाने की शिकायत की. इसके अलावा कोतवाली और किला में भी मोबाइल लूटे जाने की कई तहरीर दी गई है.

बरेली: संतोष गंगवार अयोध्या में निश्चित ही बनेगा राम मंदिर

बरेली: ब्रांडेड नकली शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी