in ,

बरेली: डिप्टी सीएम का अफसरों का फरमान भरतौल बुरे नहीं, जो कहते हैं इनकी सुनो

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बरेली के डीएम और एसएसपी को नसीहत दी कहा कि विधायक पप्पू भरतौल बुरे नहीं हैं. विधायक जो कहते हैं इनकी सुनो. भाजपा के कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों का सम्मान करो. उन्होंने भाजपा संगठन के पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से भी कहा की भरतौल का ध्यान रखो.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का हेलीकॉप्टर शनिवार सुबह पुलिस लाइन में फ्यूल लेने के लिए उतरा था. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौर, भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल समेत कई नेताओं ने उनका स्वागत किया. डीएम वीरेंद्र सिंह एसएसपी मुनिराज समेत पुलिस अधिकारी भी पुलिस लाइन पहुंचे.

अधिकारियों से बातचीत में डिप्टी सीएम ने कहा विधायक पप्पू भरतौल बुरे नहीं हैं. वो जो कहते हैं उसे सुना करो. जिलाध्यक्ष व अन्य नेताओं से भी कहा मिलजुलकर संगठन को मजबूत करो. वोटर बढ़ाओ बूथ की ताकत बढ़ाओ. उन्होंने 2019 में हर हाल में जीत के लक्ष्य को पूरा करना है.

पुलिस लाइन में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का स्वागत करने वालों में महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया ,जिलाध्यक्ष रविन्द्र राठौर, देवेंद्र जोशी ,पवन शर्मा,आदेश प्रताप सिंह ,मीडिया प्रभारी मनोज यादव ,अमित उपाध्याय ,रामगोपाल मिश्रा समेत भाजपा नेता थे.

हत्या और सांप्रदायिक तनाव बहुत बढ़ रहे हैं एसएसपी डिप्टी सीएम ने एसएसपी मुनिराज से कहा कि आपके जिले में हत्या और सांप्रदायिक तनाव के मामले काफी बढ़ रहे हैं. ऐसे मामलों को रोको. सांप्रदायिक सद्भाव बना रहे. किसी को भी दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

हत्या के बढ़ते मामलों पर डिप्टी सीएम ने नाराजगी जाहिर की.नकल माफिया पर कसेगा शिकंजा, साउंड सिस्टम वाले लगेंगे कैमरे डिप्टी सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए की नकल विहीन परीक्षा कराई जाए.

इस बार साउंड सिस्टम वाले कैमरे लगाए जाएंगे. जिससे गतिविधियों के साथ आवाज को भी रिकॉर्ड किया जा सके. उन्होंने कहा कि नकल करने वाले छात्रों के पीछे काम करने वाले रैकेट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

नकल माफिया के तहत ऐसे स्कूल कॉलेज और नकल के ठेकेदारों पर मुकदमा दर्ज कर शिकंजा कसा जाए. डीएम से बोर्ड परीक्षा की तैयारियों के बारे में पूछा. सेंटर बनने में किसी की सिफारिश नही मानी जाएगी. स्कूल परिसर में स्कूल का स्टाफ नही रहेगा.

बरेली को मिलेंगी विकास प्रोजेक्ट की कई सौगात

अत्यंत सुरक्षित केन्ट मे भी छेड़छाड़