in ,

बरेली: ईंट पयाजा चौराहा पर शराबियों ने काटा बवाल, तीन हिरासत में

मेले से लौट रहे शराबी युवकों ने ईंट पजाया चौराहे के पास स्कूटी खड़ी की. तो वहां खड़े दूसरे शराबियों ने इसका विरोध कर दिया. इसको लेकर दोनों में गाली-गलौच हो गई. देखते ही देखते दोनों पक्षों ने आपस में मारपीट शुरु कर दी. मामला दो समुदाय का होने के वजह से वहां सैकड़ो लोगों की भीड़ जुट गई और बवाल मच गया. पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया.

हजियापुर के रहने वाले एक पार्षद प्रत्याशी शुक्रवार की रात मेला देखकर अपने साथियों के साथ घर लौट रहे थे. उन्होंने ईंट पाजाया चौराहे के पास जैसे ही अपनी स्कूटी खड़ी की वहां खड़े शराबियों ने इसका विरोध किया और स्कूटी हटाने को कहा. पार्षद प्रत्याशी ने जब उनकी बात नहीं सुनी तो आरोपी गाली-गलौच करने लगे. विरोध करने पर दोनों गुटो में मारपीट हो गई. इससे वहां भीड़ जुट गई.

इसी बीच पूर्व पार्षद प्रत्याशी के साथी वहां आ गये. उन्होंने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो महौल ने सांप्रदायिक रंग ले लिया. मामला दो समुदाय के बीच हुई मारपीट का होने की वजह से ईंट पजाया चौराहा के पास रहने वाले दोनों समुदाय के लोग घर से बाहर निकल आये. जिससे वहां बवाल मच गया.

इसकी सूचना लगते ही बारादरी पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट करने वाले दोनों समुदाय के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. इसके बाद थाने पहुंचकर दोनों पक्ष देर रात तक समझौते की बात करते रहे. इंस्पेक्टर बारादरी सतीश कुमार ने बताया कि कुछ लोग शराब पीकर आपस में भिड़ गये थे. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

 

बरेली: खूबसूरत हसीनाएं तोहफा भेजने के नाम पर फेसबुक पर कर रही ठगी

प्रेमिका, उसके पिता व एक अन्य पर साजिश रचकर हत्या का मुकदमा दर्ज