in ,

बदमाश ने सर्राफ की आंखों में मिर्च डालकर लूट लिया बैग

बदमाश ने सर्राफ की आंखों में मिर्च डालकर लूट लिया बैग

सर्राफ से लूट की वारदात हुई है. वारदात का खुलासा करने के लिए क्राइम ब्रांच, एसपी सिटी की टीम और थाना पुलिस को लगाया गया है. तीनों टीम को वारदात का खुलासा करने के लिए तीन दिन का समय दिया गया है.

– जोगेन्द्र कुमार, एसएसपी

शहर में लगातार लूट हत्या की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इज्जतनगर थाना क्षेत्र में बुधवार को भी लुटेरों ने सर्राफ की आंखों में लाल मिर्च डाल दी, जिसके बाद लुटेरे सर्राफ के हाथ से सोना चांदी भरा बैग लूट कर फरार हो गए.

बाइक सवार सर्राफ संजयनगर से दुकान बंद करने के बाद घर जा रहा था. इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार दो लुटेरों ने लूट का अंजाम दिया और तमंचा लहराते हुए फरार हो गए.

सूचना मिलते ही एसएसपी जोगेन्द्र कुमार, एसपी क्राइम रमेश भारतीय, एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण, सीओ नीति द्विवेदी और थाना पुलिस मौके पर पहुंची. एसएसपी ने सर्राफ के साथ हुई लूट की वारदात का खुलासा करने के लिए तीन टीमें बनाई हैं.

शाम 6:20 बजे हुई वारदात

शांतिपुरम के कृष्णा शर्मा के मकान में किराए पर रहने वाले 65 वर्षीय राकेश रस्तोगी संजय नगर में कीर्ति ज्वैलर्स के नाम से दुकान चलाते हैं. शाम को 6:15 बजे पर वह दुकान बंद करने के बाद बाइक से घर जा हे थे.

रास्ते में वह जैसे ही घर के पास पहुंचे तभी एक चौराहे पार किया तो तभी पीछे से एक बाइक पर दो बदमाश उनसे कुछ दूर आगे जाकर रूक गए.

जैसे ही उनकी बाइक बदमाशों के पास से गुजरी तभी नकाब पोश बदमाश ने मिर्च का पैकेट खोला और सर्राफ की आंख में मिर्च डाल दी.

तमंचे लहराकर हो गए फरार

सर्राफ की आंखों में मिर्च पड़ते ही वह बाइक सहित जमीन पर गिर पड़े. इस दौरान वह करीब 20 मीटर तक रोड पर घिसटते चले गए जिससे वह घायल हो गए. इसी दौरान बदमाश ने सर्राफ के हाथ से बैग छीन लिया.

सर्राफ ने शोर मचाया तो मौके पर आसपास के लोग भी इकट्ठे हो गए,  इस दौरान एक युवक ने भाग रहे बदमाशों पर पत्थर मारने का भी प्रयास किया तो बदमाशों ने तमंचा लहरा दिया और फरार हो गए.

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

लूट की सूचना पर बारादरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन वारदात स्थल को इज्जतनगर थाने का बताकर टरका दिया.

जिसके बाद सूचना इज्जतनगर पुलिस को दी गई. बाद में अफसर भी मौके पर पहुंचे और इज्जतनगर थाना पुलिस से मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए. जिसके बाद इज्जतनगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया.

मौके पर नहीं दिखी सीसीटीवी

इज्जतनगर थाना क्षेत्र में जिस जगह पर बदमाशों ने सर्राफ से लूट की वारदात को अंजाम दिया था वहां पर पुलिस कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं मिला. जिससे पुलिस को लुटेरों को खंगालने में भी कठिनाई हो रही है.

बरतें सावधानी! आज से शुरू हुआ सड़क सुरक्षा सप्ताह

बरेली : सैटेलाइट चौराहे पर लगने वाले जाम का झंझट जल्द होगा खत्म