in ,

नहीं डरेंगे धमकी से, खुद खड़े होकर अतिक्रमण हटवाएंगे: डा. उमेश गौतम

बुधवार को आतंकी धमकी मिलने के बाद महापौर डा. उमेश गौतम लखनऊ पहुंचे. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घटना की जानकारी देते हुए सुरक्षा की मांग की.

शहर लौटने के बाद उन्होंने बताया कि वे धमकी से डरेंगे नहीं, खुद खड़े होकर अतिक्रमण हटाएंगे. राजस्व वसूली और तेज की जाएगी.

महापौर डा. उमेश गौतम ने मंगलवार को उनके ई-मेल पर आतंकी धमकी मिलने की शिकायत प्रमुख सचिव गृह से करते हुए जेड श्रेणी सुरक्षा की मांग की थी. उन्होंने बताया था कि शहर में अतिक्रमण अभियान चलवाने के कारण उन्हें धमकी दी गई है.

बुधवार को वह लखनऊ गए और मुख्यमंत्री समेत संगठन के पदाधिकारियों की इसकी जानकारी दी. सभी अधिकारियों को उन्होंने शिकायती पत्र दे दिया.

शहर लौटकर आए महापौर ने बताया कि नगर निगम की संपति कब्जाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी. जनता ने उन्हें जिताया है तो वे जरूर जनता के बीच बिना डर के जाएंगे. शहर को हर हाल में स्वच्छ व सुंदर बनाया जाएगा.

भाजपाइयों ने एसएसपी से की मुलाकात : भाजपा की महानगर कमेटी के पदाधिकारियों ने बुधवार को एसएसपी जोगेंद्र कुमार से मुलाकात की.

उन्होंने महापौर को जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि पंद्रह दिन पहले आइटीबीपी के एक जवान को गिरफ्तार किया गया था.

जिसके पास से विस्फोटक सामग्री, एक नक्शा और पर्चा मिला था. जिस पर महापौर उमेश गौतम और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बन से उड़ाने की बात लिखी हुई थी.

इसके बाद भी महापौर की सुरक्षा पुख्ता नहीं की गई है. आतंकी संगठनों की ओर से मिल रही धमकियों के मद्देनजर महापौर को तुरंत जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की जाए.

जिससे वह और उनका परिवार भयमुक्त होकर जनता के बीच रह कर काम कर सके. एसएसपी से मिलने वालों में महानगर उमेश कठेरिया, गुलशन आनंद, मोहित कपूर, यतिन भाटिया, अशोक सक्सेना, देवेंद्र जोशी, प्रभु दयाल लोधी, अंकुश अग्रवाल, राजीव साहनी, मनोज यादव मौजूद रहे.

वहीं, पश्चिमी उप्र उद्योग व्यापार मंडल की महानगर इकाई के अध्यक्ष रामकृष्ण शुक्ला ने भी महापौर उमेश गौतम को जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई. इस संबंध में हुई बैठक में दीपक द्विवेदी, दानिश कमाल, अतुल गंगवार, अनिल राजपूत आदि मौजूद थे.

बरेली: पार्किंग में बदल गए है शहर के रोड और चौराहे

बरेली : लोहड़ी मेला रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ हुआ शुरू