in ,

किला इलाके में पड़ोसी ने पांच साल की बच्ची से दरिंदगी का प्रयास

बरेली में किला इलाके में पड़ोसी ने पांच साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया. आरोपी पड़ोसी बच्ची को दस रुपए देने का लालच देकर अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप का प्रयास किया.

बच्ची की मां ने किला थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पड़ोसी युवक ने दिया अंजाम

किला थाना क्षेत्र के जसौली की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को उसकी पांच साल की बेटी घर में अकेली थी. इस दौरान उसका पड़ोसी विजेंद्र कश्यप घर में घुस आया और बच्ची को दस रुपए का लालच देकर बच्ची को अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप का प्रयास किया.

किसी तरह से बच्ची आरोपी के चंगुल से छूट कर वापस आई और उसने अपनी मां को सारी बात बताई लेकिन लोक लाज के डर से वो पुलिस के पास नहीं आई. जिसके बाद महिला शुक्रवार को किला थाने पहुँची और आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया.

मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

लड़की की मां की शिकायत पर किला थाने में आरोपी विजेंद्र कश्यप के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. किला थाने के प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

नौ शहरों में सिटी बस की दी जाएगी बेहतर सुविधा

16 दिसम्बर से आईवीआरआई ओवरब्रिज में बनना शुरू