in ,

आज सुनहरे परदे पर दिखाई देगी बरेली की चमक, रिलीज हो रही है मुक्काबाज

12 जनवरी बरेली वासियों के लिए किसी यादगार दिन से कम नहीं, क्योकि आज तक झुमके और सुरमे के लिए पहचानी जाने वाली बरेली न सिर्फ रूपहले पर्दे पर दिखेगी, बल्कि अपनी अमिट छाप भी छोड़ जाएगी.

शुक्रवार को रिलीज हो रही बॉलीवुड फिल्मों मुक्काबाज और कालाकांडी में बरेली का डंका पूरे देश में बजेगा. निदेशक अनुराग कश्यप की बॉलीवुड फिल्म मुक्काबाज की अधिकांश शूटिंग बरेली में हुई है. वहीं, बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी की निर्माता शहर की बेटी आशी दुआ है.

पर्दे पर नजर आएगा हाथीखाना, बरेली कॉलेज व रेलवे कॉलोनी : फिल्म मुक्काबाज की अधिकांश शूटिंग बरेली में हुई हैं. फिल्म में नेकपुर इलाके के हाथीखाना में स्थित पूर्व महापौर कुंवर सुभाष पटेल का घर, कोहाड़ापीर स्थित एमआरएफ शोरूम का कारखाना, बरेली कॉलेज का जिम, पीडब्ल्यूडी कार्यालय और जंक्शन की रेलवे कॉलोनी समेत फरीदपुर के नवादा इलाका पर्दे पर नजर आएगा.

स्थानीय कलाकार बिखेरेंगे अपना जलवा: मुक्काबाज फिल्म में एक दर्जन से अधिक स्थानीय कलाकर रूपहले पर्दे पर अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरेंगे.

फिल्म में कौशल किशोर पत्रकार की भूमिका में, डॉ. भारती सरन मां के रोल में, वर्षा शर्मा बहन के रोल में, जयंत गंगवार व नदीम नियाजी बॉक्सर के रोल मे व अंकुर राना रेफरी के रोल में नजर आएंगे.

इसके अलावा निधि सक्सेना, मीना सोंधी, शुभ्रा भट्ट, सादिक खान, विकास आनंद, अरविंद गौर, ज्योति शर्मा, मोनिका आदि कलाकार विभिन्न भूमिका में दिखेंगे.

जब बरेली में चोटिल हुआ मुक्काबाज: फिल्म से जुड़े कलाकार की माने तो, फरीदपुर के नवादा में एक स्टंट की शूटिंग के दौरान फिल्म में लीड रोल कर रहे विनीत सिंह गंभीर रूप से चोटिल भी हो गए थे.

फस्र्ट डे, फस्र्ट शो देखेंगे कलाकार : फिल्म में पत्रकार का रोल निभा रहे जीआरएम स्कूल के टीचर कौशल किशोर बताते हैं, उन्होंने व उनके साथ फिल्म में काम करने वाले अन्य स्थानीय कलाकारों ने फस्र्ट डे, फस्र्ट शो के 15 टिकट एडवांस में बुक करवा रखे हैं. शुक्रवार को सभी साथ में फिल्म देखने जाएंगे.

बरेली : साल भर के इंतजार के बाद अब सजेगा बरेली क्लब के मैदान में तीन दिवसीय उत्तरायणी मेला

बरेली : आइवीआरआइ में तेंदुआ दिखने के शोर से फैल गई दहशत