in ,

अत्यंत सुरक्षित केन्ट मे भी छेड़छाड़

कैंट में लाल फाटक इलाके में डिफेंस एंक्लेव की रहने वाली छात्रा को उसके पड़ोसी ने घर से निकलना मुश्किल कर रखा है. राह चलते छेड़छाड़ करता है. रास्ता रोककर उस पर कमेंट करता है. विरोध करने पर गली में बदनाम करने और जान से मारने की धमकी दी है. छात्रा की ओर से थाना कैंट में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

कैंट के कांधरपुर में डिफेंस एंक्लेव की रहने वाली युवती लॉ की स्टूडेंट है. उसके पिता आर्मी ऑफिसर हैं.वह यहां अपने भाई, दादी और मम्मी के साथ रहती है.

आरोप है कि उसके पड़ोस का रहने वाला सत्यम उसे आए दिन उसे परेशान करता है. कभी उसके सिर में हाथ मारता है. कभी पीठ पर हाथ फेरता है. पहले वह राह चलते कमेंट करता था. अब वह रास्ता रोककर खड़ा हो जाता है. शारीरिक छेड़छाड़ करता है. इसकी वजह से छात्रा का निकलना मुश्किल हो गया है.परेशान छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो सत्यम और उसके पड़ोसी गुर्जर अंकल ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी. कहा कि पूरी कालोनी और गली में बदनाम कर देंगे. इसकी शिकायत छात्रा ने कैंट थाना पुलिस से की.थाने में आरोपी सत्यम और गुर्जर अंकल के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और धमकाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है.

 

बरेली: डिप्टी सीएम का अफसरों का फरमान भरतौल बुरे नहीं, जो कहते हैं इनकी सुनो

बरेली: संतोष गंगवार अयोध्या में निश्चित ही बनेगा राम मंदिर